आप नेता अमान्तुल्लाह का कुमार विश्वास पर तंज़, कहा- जले हुए कारतूस भी आजकल खुद को बाहुबली कहते हैं

नई दिल्लीः राज्यसभा के लिए टिकटों के बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्टी में जारी घमासान फ़िलहाल थमता हुआ नजर आ रहा है। कुमार विश्वास ने जहां दबे शब्दों में गोपाल राय पर निशाना साधते हुए कहा था कि इस माहश्मती की शिवगामी कोई और है, इसके जवाब में दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमान्तुल्लाह ख़ान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जले हुए कारतूस भी आजकल खुद को बाहुबली कहते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से अमान्तुल्लाह खान और कुमार विश्वास के बीच काफी जबानी जंग छिड़ी हुई है। कपिल मिश्रा के विवाद के समय अमान्तुल्लाह खान ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाया था। फिर पार्टी ने अमान्तुल्लाह खान के खिलाफ कार्रवाई भी की थी, लेकिन बाद में फिर उसे शामिल कर लिया गया था।

एक दिन पहले ही कुमार विश्वास ने उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन और फिल्म बाहुबली के चरित्रों माहश्मती, शिवगामी और कट्प्पा का जिक्र करते हुए गोपाल राय और केजरीवाल पर निशाना साधा था। गोपाल राय के आरोपों का जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि पांच राज्यों के प्रभारी, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष, पीएसी सदस्य, राष्ट्रीय प्रवक्ता और मंत्री जैसे नौ पदों पर रहने वाले गोपाल राय पार्टी कार्यकर्ताओं को मीर जाफर कहते हैं, आज सात महीनों के बाद उनकी कुंभकरनी नींद टूटी है।