अनशन के दौरान आप मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: दिल्ली के उप राज्यपाल के राजनिवास में पिछले छह दिनों से अनशन पर बैठे आप मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई है। तबियत बिगड़ने के तुरंत बाद उन्हें लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल कम होना बताया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि सत्येंद्र जैन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ राजनिवास में अनशन पर बैठे हैं। इनकी मांग है कि दिल्ली में आईएएस अधिकारियों को हड़ताल खत्म करने के लिए उप राज्यपाल आदेश निकालें। वहीं दूसरी ओर केजरीवाल ने आईएएस अधिकारियों को अपने परिवार का हिस्सा बताते हुए आश्वस्त किया कि वह उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

ट्विटर पर अपना बयान साझा करते हुए केजरीवाल ने कहा मुझे बताया गया कि आईएएस आफिसर्स एसोसिएशन ने प्रेस कांफ्रेंस में अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता प्रकट की। मैं उन्हें आश्वस्त करना चाहूंगा कि मेरे पास जितने अधिकार हैं उसके साथ मैं उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करूंगा। यह मेरा कर्तव्य है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह और उनके मंत्री मांग पूरी होने तक बाहर नहीं निकलेंगे। केजरीवाल ने एक बयान में यह भी कहा है अधिकारी मेरे परिवार का हिस्सा हैं। मैं उनसे आग्रह करना चाहूंगा कि चुनी हुई सरकार का बहिष्कार करना बंद कर वे अब काम पर लौट आएं और मंत्रियों की सभी बैठकों में हिस्सा लें, कॉल और मैसेज का जवाब दें और निरीक्षण के लिए उनके साथ रहें।’

केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री सत्येंद्र जैन, गोपाल राय के साथ सोमवार से उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में धरना पर बैठे हैं। वे मांग कर रहे हैं कि उपराज्यपाल आईएएस अधिकारियों को अपनी हड़ताल खत्म करने का निर्देश दें।