गोवा के एक मंदिर के पुजारी पर लगा महिलाओं से जबरन किस करने और गले लगाने का आरोप

गोवा: गोवा के एक मंदिर के पुजारी द्वारा मुंबई की दो महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इन महिलाओं ने श्री मंगुशी मंदिर के पुजारी पर पिछले महीने अलग-अलग घटनाओं में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मंदिर प्रबंधन को लिखी गई अलग-अलग चिट्ठियों में महिलाओं ने आरोप लगाया है कि जब वो अपने माता-पिता के साथ मंदिर गई थी, पुजारी ने मंदिर परिसर में गले लगाकर उन्हें चूमा। पत्र में पहली घटना 14 जून को जबकि दूसरी घटना 22 जून को बताई गई है।

मंदिर प्रबंधन के सचिव अनिल केंकरे ने पत्र मिलने की पुष्टि करते हुए दूसरी शिकायतकर्ता को दिए गए जवाब में कहा कि पुजारी के खिलाफ कार्रवाई होगी अगर ऐसा मामला उनके खिलाफ पाया गया। केंकरे ने आगे बताया कि पुजारी को अभी तक निलंबित नहीं किया गया है और उनसे संपर्क भी नहीं किया जा सका है।

इस मामले को लेकर महिला ने मंदिर प्रबंधन से कहा है कि वो सीसीटीवी चेक करें। महिलाओं की ये शिकायत गोवा में तेजी से वायरल हो रही है। जबकि दूसरी महिला ने भी आरोप लगाया है कि पुजारी ने उसे किस करने की कोशिश की थी। महिला ने कहा है कि पुजारी के इस बर्ताव से उसे गहरा धक्का लगा है।