छेड़छाड़ में भाजपा नेता के बेटे को मिली ज़मानत पर आचार्य बोले- आसाराम को भी BJP ज्वाइन कर लेना चाहिए

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर एक आईएएस की बेटी का पीछा करने के मामले में जमानत मिल गई है।  23 वर्षीय विकास बराला को पुलिस ने  रात 12 बजे नशें में धुत होकर एक लड़की का बलात्कार करने के लिए पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

बराला को जमानत मिलने पर कल्कि पीठ के आचार्य प्रमोद कृष्णन ने ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे को रेप की कोशिश के जुर्म में 3 घण्टे में ज़मानत मिल गयी,आशाराम बापू को तत्काल भाजपा ज्वाइन कर लेनी चाहिये।

उन्होंने आगे कहा कि क्या आज सुमित अवस्थी और आमिश देवगन,आदरणीय संबित पात्रा से पूछने की हिम्मत करेंगे के हरियाणा में बेटियाँ कैसे बचायें और कैसे पढ़ायें ?

क्या आज सुमित अवस्थी और आमिश देवगन,आदरणीय संबित पात्रा से पूछने की हिम्मत करेंगे के हरियाणा में “बेटियाँ कैसे बचायें और कैसे पढ़ायें”

इसी के साथ उन्होंने कहा, रेप की कोशिश के आरोप में गिरफ़्तार विकास “बीजेपी”की बजाय अगर किसी और पार्टी का होता,तो मीडिया पूरे विपक्ष को बलात्कारी सिद्ध कर देता।

हरियाणा की बेटी “वर्णिका”पे हमें गर्व है,जिसने अपनी पहचान छुपाये बिना “बेटियों के सम्मान” की इस बड़ी लड़ाई को लड़ने का फ़ैसला किया।