श्री श्री रविशंकर को नरेन्द्र गिरी की नसीहत, कहा- आप सिर्फ अपनी दुकान चलायें

इलाहाबाद: ऐतिहासिक राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद के मुद्दे पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को नसीहत देते हुए कहा कि वह सिर्फ आर्ट ऑफ़ लिविंग चलायें। इस मामले में न पड़ें तो बेहतर होगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अखाड़ा परिषद् के अध्यक्ष नरेन्द्र गिरी ने कहा कि श्री श्री रवि शंकर राम मंदिर मुद्दे से खुद को जोड़कर लोगों के बीच सुर्खियां बटोरना चाहते हैं। वे दवाएं बेचते हैं, इसलिए घूम घूम कर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। वह सिर्फ अपनी दुकान चलायें। राम मंदिर के मामले में पड़ना उनके लिए उचित है।

उनहोंने आगे कहा कि श्री श्री रविशंकर राम मंदिर मामले को अदालत से बाहर हल करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राम जन्म भूमि के चेयरमैन नृत्य गोपाल दस के अलावा कई और लोगों से मिले। इस मुलाकात के बाद उनहोंने खुद कहा कि उनके पास कोई फ़ॉर्मूला नहीं है, लेकिन वह एक प्लेट फॉर्म देकर इस विवाद से जुड़े सभी लोगों को बातचीत का एक मौका देना चाहते हैं।

इस पर अखाड़ा परिसद के अध्यक्ष ने कहा कि जब उनके पास इस मुद्दे को हल करने का कोई फ़ॉर्मूला नहीं है, तो उन्हें बीच में पड़ने की क्या जरुरत है? उनहोंने कहा कि इस विवाद को हल करने के लिए उन्हें किसी ने नहीं बुलाया था, वे खुद इसमें शामिल हो गये हैं।