फिल्मीदुनिया में रेप के बाद रोजी-रोटी तो मिलती है, छोड़ तो नहीं देते हैं: दिग्गज कोरियोग्राफर

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच का बचाव करते हुए एक बड़ा बयान दिया है। इस मुद्दे पर सरोज खान का कहना है कि यह कोई नई बात नहीं है। यह तो बाबा आदम के जमाने से होता आ रहा है। फिल्मीदुनिया में रेप के बाद रोजी-रोटी तो मिलती है, छोड़ तो नहीं देते हैं न।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में सरोज खान ने कहा कि हर लड़की के ऊपर कोई न कोई अपना हाथ साफ करने की कोशिश करता है। चाहे वह सरकार हो या सरकार के लोग हो सभी करते हैं। फिर तुम लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े हुए हो? फिल्म जगत रोटी तो देती है, रेप करके छोड़ तो नहीं देती है न!

उनहोंने कहा कि यह लड़की के ऊपर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाहती है। अगर तुम्हारे पास कला है तो क्यों किसी को बेचोगे, यदि वह चाहती है तो किसी के हाथ में न आए तो नहीं आएगी। फिल्म जगत के बारे में कुछ मत कहो, वह हमारा माई-बाप है।

उधर सरोज खान के द्वारा कास्टिंग काउच पर की गई टिप्पणी को लेकर लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि अनपढ़ लेडी का जवाब और क्या होगा?’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि जहां से हम सीखते हैं, देखो वहां के लोग क्या सोचते हैं। वहीं, कुछ लोगों ने सरोज खान के बयान को अपमानजनक बताया।