टायसन की सिक्यूरिटी की पूरी जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने उठाई

मुंबई : सेलिब्रिटी बॉडीगार्ड शेरा का कहना है कि पूर्व अमेरिकी मुक्केबाजी हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन ने चिकन बिरयानी का लुत्फ लिए और पारंपरिक शेरवानी घर ले गए। शेरा और टाइगर सुरक्षा सर्विस को विशेष रूप से टायसन के लिए सुरक्षा को संभालने के लिए प्रेरित किया गया था, जो मुंबई में मिश्रित मार्शल आर्ट लीग, कुमाइट 1 लीग लॉन्च करने की अपनी पहली यात्रा पर थे।

शेरा, जो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की रक्षा के लिए जाने जाते हैं, ने एक बयान में कहा “टायसन मामूली और सीधा व्यक्ति है। उन्होंने निश्चित रूप से वर्षों से सुधार लाया है, लेकिन मैं उनकी प्रेरणादायक भावना और सकारात्मक दृष्टिकोण की प्रशंसा करता हूं। “वह देश की संस्कृति, व्यंजन और आतिथ्य की प्रशंसा कर रहे थे। उनका पसंदीदा पकवान चिकन बिरयानी था और उन्होंने एक शेरवानी घर ले जाने का प्रबंधन किया। ”

टायसन ने मुंबई और आगरा का दौरा किया

“हालांकि उन्होंने धरावी और ताजमहल का दौरा किया, लेकिन उन्होंने इस तरह के किसी भी लोकप्रिय पर्यटन गतिविधियों में शामिल नहीं हुए। चूंकि मैं उनके साथ था, इसलिए बहुत से प्रशंसकों ने उम्मीद में मुझसे संपर्क किया कि सलमान खान और माइक टायसन लीग के लिए एक साथ शामिल हो जाएंगे। “एक बार जब आप सलमान खान के साथ काम करते हैं, तो किसी भी सेलिब्रिटी को संभालना एक कैकवॉक बन जाता है।” टायसन ने शेरा की सुरक्षा सेवाओं की भी सराहना की।

बता दें, कि शेरा पहले भी भारत में आए कई इंटरनेशनल आर्टिस्ट जैसे की माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चैन, पेरिस हिल्टन और जस्टिन बीबर की सिक्यूरिटी का ख्याल अच्छे से रख चुके है.टाइसन जिस इवेंट के लिए आ रहें है वो 29 सितंबर से शूरू हो रहा है और बप्पी लहिरी ने पूर्व बॉक्सर माइक टायसन के वेलकम के लिए एक गाना भी कंपोज किया है जो पहली फाइट नाइट पर उन्हें सुनाया जाएगा. मौके पर कई और बॉलीवुड सितारों के मौजूद रहने की उम्मीद की जा रही हैं.