अकबर के परिजनों को 50 लाख रूपये पत्नी के लिए सरकारी नौकरी और इंसाफ की मांग

हिसार: आल इंडिया मुस्लिम कलियान कमीटी ने हरियाणा के जिला नूह के निवासी अकबर खाना के राजस्थान के अलवर में मोब लिंचिंग के घटना की कड़ी निंदा करते हुए मृत के परिजन को 50 लाख रूपये का मुआवजा और पत्नी को सरकारी नौकरी दिए जाने का कल मांग किया गया। कमीटी के कन्वेनर हरफुल खान भट्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर यह मांग किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने लिखा है कि राजस्थान में इससे पहले भीड़ की ओर से हत्या के घटनाओं में कड़ी कार्रवाई की गई होती तो आज यह घटना नहीं होता। राजस्थान में गौ रक्षकों की ओर से यह हरियाणा के निवासी के हत्या का यह चौथी घटना है।

उन्होंने घटना में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी किया है। मिस्टर भट्टी ने बताया कि अकबर खान मेवात में फीरोज़पूर झिरका के कोले गाँव का रहने वाला था और मवेशी पालन करके अपनी रोज़ी रोटी चला रहा था।

गौरक्षकों का शिकार होने वाले अकबर खान के सात बच्चे हैं। अकबर खान की मौत से उनके परिजन पर मुश्किलों का पहाड़ टूट पड़ा है। राष्ट्रीय कन्वेनर ने मांग किया कि मृत के हत्यारों को त्वरित गिरफ्तार किया जाए जैसा कि मृत मरने से पहले अस्पताल में अपना बयान देकर गया है।