बच्चियों को तलवार और कटार बांट रही है हिन्दू महासभा की नेता!

बच्चियों को तलवार और कटार बांट रही है हिन्दू महासभा की नेता!

अखिल भारत हिंदु महासभा की राष्ट्रीय सचिव साध्वी पूजा शकुन पांडेय एक बार फिर से चर्चाओं में आई हैं। बताया जा रहा है कि इस बार चर्चा का कारण है साध्वी पूजा शकुन पांडेय एक कार्यक्रम में नाबालिग बच्चियों को तलवार-कटार देती हुई नजर आईं है। ख़ास बात यह है कि ज्यादातर बच्चियां क्लास 6 से 10 तक की बताई जा रही है।

आपको जनकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि बता दें कि पूजा शकुन पांडेय 2 अक्टूबर के मौके पर महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने के दौरान चर्चाओं में आईं थी और उस समय वीडियो वायरल होने के बाद पूजा शकुन पांडेय को जेल भी जाना पड़ा था. तब इस घटनाक्रम का काफी विरोध भी हुआ था।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, बताया जा रहा है कि पूजा शकुन ने मंगलवार को वीर सावरकर की जयंती के मौके पर अपने घर पर ही एक कार्यक्रम रखा था और इसमें उन बच्चों को बुलाया गया था, जिन्होंने अपने-अपने स्कूल की परीक्षाओं में शीर्ष स्थान हासिल किया है और इस दौरान कार्यक्रम मेंबच्चों को आत्मरक्षा के लिए चाकू, तलवार आदि भेंट किए गए।

इसकी मदद से बच्चे-बच्चियां अपनी रक्षा कर सकी। बच्चों को राष्ट्रवाद विषय पर एक किताब भी दी गई है। इतना ही नहीं पूजा ने उस महिला को भी सम्मानित किया जो गांधीजी के पुतले को गोली मारने वाले मामले में उनके साथ जेल गई थी।

Top Stories