नफ़रत का रथ रोकने वाली बिहार की धरती भाजपा को भी ज़रूर रोकेगी: अखिलेश यादव

पटना। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पटना के गांधी मैदान में आयोजित आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ‘देश बचाओ, बीजेपी भगाओ’ रैली में शिरकत की। यहां उन्होंने अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी डिजिटल पार्टी है, अगर वो गूगल से देख रहे होंगे तो जानते होंगे कि हालात क्या है। हम देश बचाना चाहते है, क्योंकि देश को इन्होंने (बीजेपी) पीछे कर दिया है। अब तो 3 साल गुजर गए। अच्छे दिन वाले न्यू इंडिया की बात करने लगे।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अब तो हमें अंतर बता दो। हम पूछना चाहते हैं कि इससे किसानों को क्या मिला। आप (बीजेपी) किसानों और युवाओं की बात करते थे, लेकिन सच यह है कि आज किसान और  युवा सबसे ज़्यादा परेशान है।

अखिलेश ने कहा, “हम जानना चाहते है कि जीएसटी और नोटबंदी से कितना भ्रष्टाचार रुका और कितने युवाओं को रोजगार मिला। जीएसटी और नोटबंदी से कितने लोग बेरोजगार हुए इस बारे में भाजपा को बताना चाहिए”।

अखिलेश ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर बिहार की धरती भाजपा का रथ रोक सकती है तो यह धरती भाजपा को भी रोक सकती है।

ग़ौरतलब है कि लालू की रैली में विपक्ष की एकता देखने को मिल रही है। इस रैली में अखिलेश यादव के साथ शरद यादव,  ममता बनर्जी,  गुलाम नबी आजाद, सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन, एनसीपी के तारिक अनवर शरीक हुए हैं।

रैली में लाखों की संख्या में लोग पहुंचे हैं। मैदान के अंदर और बाहर समर्थकों का जमावड़ा है। इस वक्त पूरा पटना शहर पार्टी के हरे रंग के बैनर और पोस्टर से पटा है।