ABVP का झंडा पकड़ ‘पैडमैन’ का प्रमोशन किया अक्षय कुमार, हुए ट्रोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मेंस्ट्रुएशन पर बनी फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। अक्षय ने ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए हाल ही में दिल्ली यूनिवर्सिटी आए थे। जहां उनहोंने वुमेन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। लेकिन इसी बीच एक गलती कर बैठे जिससे सोशल मिडिया पर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दरअसल अक्षय कुमार सोमवार को फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी आए थे। जहां अक्षय ने वुमेन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। उन्होंने महिलाओं के साथ अपनी तस्वीर डालते हुए ट्वीट किया कि ‘दिल्ली यूनिवर्सिटी में वुमेन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। उनहोंने लिखा कि ये महिलाएं महिला सशक्तिकरण के मुद्दे को आगे ले जा रही हैं और सैनिटरी नैपकीन को टैक्स-फ्री करने के लिए दौड़ रही हैं।’

अक्षय का यह ट्वीट तो लोगों को बहुत पसंद आया लेकिन उनके हाथ में एबीवीपी के झंडे पर कई लोगों ने सवाल खड़े कर दिए हैं। सोशल मिडिया पर लोगों ने अक्षय को एबीवीपी का झंडा पकड़ने के लिए ट्रोल करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘ऐसे ग्रुप से दूर रहिए जो महिलाओं की इज्जत नहीं करते। यहीं नहीं लोगों ने तो अक्षय को संघी और एबीवीपी का प्रमोशन करने वाला तक बता दिया।

कुछ लोगों ने तो अक्षय पर यह भी तंज कसा कि क्या उन्होंने एबीवीपी ज्वाइन कर लिया है।

बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ के इसी दिन रिलीज होने के कारण उन्होंने अपनी डेट आगे बढ़ा दी।