Avalon क़लब शहर में ही जन्नत की रिहायश

हैदराबाद । 18 । नवंबर : ( रास्त ) क़दीम अफ़सानवी शख्सियतें एक ऐसे जादूई मुक़ाम के बारे में ज़िक्र करती हैं जहां पर परियां ज़मीन पर अजसाम बहिश्त की तरह चलती फुर्ती थीं । एक वक़्त जब पहले पहल दुनिया में एक माबाद ज़िंदगी की जंग में एक पुरकशिश बाग़ को अवालान कहा जाता था । चुनांचे अवालान अर्ज़ बहिश्ती को मुम्किन बनाया गया है ।

हैदराबाद शहर में ही अवालान एक ही गेट-ओ-दाख़िला के साथ कॉलोनी है यहां खुले सब्ज़ा ज़ार मैदान हैं जो आप की आँखों को ठंडक बख्शते हैं । शहर के तरक़्क़ी पज़ीर इलाक़ा नानल नगर , पद्मनाभ नगर में ज़र-ए-तामीर इस ख़ूबसूरत कॉलोनी में जो सहूलतें पेश हैं वो इस तरह हैं । एक ख़ूबसूरत कलब हाउस , लाओइज हीलत कलब वग़ैरा के साथ ।

सोइमिंग पूल , बच्चों के पोल के साथ , पार्किंग ट्राक , मर्कज़ी गैस पाइपलाइन सिस्टम पर फ़्लैट में एक कार की पार्किंग की सहूलत , बगै़र ख़लल के बर्क़ी सरबराही जनरेटरस के साथ लिफ्ट्स आम जगहों के लिए हर फ़्लैट के लिए एंटर काम सी सी टी वी सिस्टम के मक़सद से । इंतिहाई मज़बूत तामीर आला क्वालिटी के टाइल्स , किचन में गिरा नाईट फ़ार्म , बोरवेल नल के कुनैक्शन के साथ स्टेशन लें ।

और बर्क़ी कुनैक्शन का इंतिज़ाम हॉल्स और बेडरूम में एर कंडीशन और बाथरूम गीज़र के लिए पावर पलगस । न्यू वीटास की जानिब से जारी है । मज़ीद तफ़सीलात के लिए मसरज़ रफ़ीक़ अलरहमन , रफ़ीक़ खेमानी । सय्यद ख़्वाजा फ़ैज़ उद्दीन । सय्यद अनीस उद्दीन । मुहम्मद इर्फ़ान उद्दीन । फ़ोन 23521052 । 2352115 । 99495-01843 वेबसाइट newvistasconstructions.com ।।