रेपिस्ट बाबा राम रहीम की बेटी का खुलासा- वोटों के बदले बीजेपी ने की थी केस हटाने की डील

हरियाणा: पंचकूला  सीबीआई कोर्ट द्वारा साध्वी बलात्कार मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की बेटी का पहला बयान सामने आया है।

उनकी बेटी ने लोकल न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने खुलासा किया है की हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदेश राष्ट्रीय पदाधिकारी अनिल जैन और अरुण ने बाबा राम रहीम की मुलाकात बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से कराई थी।

डेरा प्रमुख के दर्द को बयां करते हुए बेटी ने कहा कि बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने सत्ता हासिल करने के लिए वोटों के के लालच में बाबा के साथ बड़ा धोखा किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी के साथ बाबा की हुई एक मीटिंग में तय हुआ था कि बाबा के प्रभाव वाली 28 विधानसभा सीटों पर वह अपने अनुयायियों को बीजेपी के पक्ष में वोट डालने का फरमान जारी करेंगे।

जिसके लिए बीजेपी ने बाबा से इसके बदले में उनकी डिमांड पूछी थी। तब बाबा ने उन्हें हरियाणा सीबीआई कोर्ट में उनके खिलाफ चल रहे यौन शोषण के केस को खत्म करने के लिए कहा था। आपको बता दें की

हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बाबा को बीजेपी के करीब लाने में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का योगदान है। जिनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं।