‘खून की होली’ की धमकी देने वाले BJP के बग्गा बोले- दुर्गा विसर्जन पर मैं बंगाल रहूंगा, देखते हैं कौन रोकता है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कल आदेश दिया था की दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन दशहरे के अगले किया जाए क्यूंकि उसकी दिन मुहर्रम का जलूस भी निकलना है।

दशहरा 30 सितंबर को है और मुहर्रम 1 अक्टूबर है। इसलिए ममता बनर्जी ने कहा कि दशहरे की शाम 6 बजे के बाद प्रतिमाओं का विसर्जन नहीं किया जा सकेगा।

इस पर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने ट्वीट किया है कि, दुर्गा पूजा में मैं बंगाल में रहूंगा, देखता हूं कौन मां दुर्गा के मूर्ति वसर्जन को रोकता है।

बग्गा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसमें उनका साथ साथ देने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बैठे भगवा ब्रिगेड के लोग ममता बनर्जी के इस आदेश को फतवे का नाम देकर कह रहे हैं की बंगाल के हिंदुओं को उनके इस फैसले के खिलाफ विद्रोह करना चाहिए।

आपको बता दें कि तेजिंदर बग्गा पहले भी विवादों में रह चुके हैं। आरएसएस और बीजेपी से झुकाव रखने वाले बग्गा भगत सिंह क्रान्ति सेना नाम का संगठन चलाते हैं, जो उनके मुताबिक राष्ट्र विरधी ताकतों के खिलाफ टास्क फोर्स है।

इसके बाद उन्होंने भगत सिंह क्रांति सेना बनाई थी और धमकी दी थी कि अगर कोई कोई राष्ट्र विरोधी बात करेगा तो वह ‘खून की होली’ का सामना करेगा।