दारुल उलूम मदरसे को बजरंग दल की चेतावनी : सभी कश्मीरी छात्रों को निष्कासित करें वरना हम उनसे निपटेंगे

सहारनपुर: पुलवामा मे हुऐ आतंकी हमले के बाद देश में आक्रोश की लहर दौड़ चुकी है. कुछ कश्मीरी छात्रों द्वारा आंतकवाद के समर्थन करने की खबर से हिंदू संगठनों में गुस्सा फूट पड़ा है. बजंरग दल ने फतवों की नगरी दारुल उलूम देवबंद में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्रों को मदरसा छोड़ने की चेतावनी दी है. बजंरग दल के नेता विकास त्यागी ने दारुल उलूम देवबंद समेत आस-पास के सभी मदरसों में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्रों को 2 दिन में मदरसा छोड़ने की चेतावानी दी है. उन्होंने जिला प्रशासन एवं मदरसा प्रबंधन को सख्त लहजे में चेताया कि देवबंद दारुल उलूम व अन्य मदरसों में पढ़ रहे कश्मीरी छात्रों को अगर बाहर नहीं निकाला गया तो बजरंग दल कार्यकर्ता खुद कठोर कदम उठाकर उन्हें भगाने का काम करेंगे.

बजंरग दल के नेता ने कहा कि इस दौरान जो भी होगा उसकी जिम्मेदारी दारुल उलूम एवं जिला प्रशासन की होगी. देवबंद के मदरसों में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्रों की मानसकिता आतकंवादियों जैसी है तभी तो वे 44 जवानों की शहादत पर जश्न मनाकर पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी कर रहे हैं.

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आंतकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत के बाद कुछ कश्मीरी छात्रों द्वारा भारत विरोधी प्रतिक्रियाओं की खबर सामने आई. फतवो की नगरी दारुल उलूम में भी सैकड़ों कश्मीरी छात्र तालीम हासिल कर रहे हैं. इसके चलते बजरंग दल ने न सिर्फ दारुल उलूम समेत तमाम मदरसों से कश्मीरी छात्रों को निकालने को कहा बल्कि जिला प्रशासन को भी 2 दिन का समय दिया है.