BCCI ने शमी के खिलाफ़ दोबारा जांच करने से किया इंकार, हसीन जहान की मांग ठुकराई

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बीसीसीआई की तरफ से बड़ी राहत मिली है। दरअसल, बीसीसीआई ने हसीन जहां की बातों को मानने से इनकार करते हुए शमी के खिलाफ दोबारा जांच करने से मना कर दिया है। शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच शुरू हुआ विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

YouTube video

हसीन जहां लगातार सोशल मीडिया के जरिए शमी पर नए-नए आरोप लगाती जा रही हैं। हसीन जहां के मुताबिक बोर्ड शमी का साथ देकर उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है। हसीन चाहती थी कि उनके आरोपों की बीसीसीआई एक बार फिर से जांच करें, लेकिन बीसीसीआई ने उनकी बात को मानने से साफ मना कर दिया।
https://youtu.be/y81HQzqvHNc
हसीन ने कहा कि बीसीसीआई ने शमी को जो क्‍लीन चिट दिया है उससे वो संतुष्‍ट नहीं हैं। बीसीसीआई के कार्यकारी अध्‍यक्ष सीके खन्‍ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”हसीन जहां चाहती थी कि हम इस मामले की दोबारा जांच करें, उन्होंने मुझसे मुलाकात की और इस मामले में हस्‍तक्षेप करने की मांग की”। सीके खन्‍ना के मुताबिक यह शमी और उनके परिवार का पर्सनल मैटर है, जिसमें बीसीसीआई कुछ नहीं कर सकती।
YouTube video

हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों पर बीसीसीआई की भ्रष्‍टाचार निरोधक सेल ने जांच कर अपनी रिपोर्ट दे दी थी। शमी को क्‍लीन चिट देने हसीन खुश नहीं हैं, लेकिन बीसीआई इससे ज्यादा इस मामले में उनकी और मदद नहीं कर सकता।
https://youtu.be/2SgEs5L-NHE
शमी को क्‍लीन चिट मिलने के बाद ही बीसीसीआई ने शमी के कॉन्‍ट्रेक्‍ट को फिर से बहाल कर दिया और इसके साथ ही वह इस साल आईपीएल में भी खेलते नजर आएंगे। हसीन ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मालिक हेमंत दुआ से भी मुलाकात कर शमी को आईपीएल में ना खिलाने की मांग की।
YouTube video

हसीन जहां ने हेमंत से कहा कि जब तक हमारा पारिवारिक विवाद समाप्त नहीं हो जाता आप शमी को अपनी टीम की तरफ से खेलने की अनुमति नहीं दें। बता दें कि शमी पर हसीन लगातार घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध का आरोप लगा रही है।