बच्चा चोर के अफवाह में सोफ्टवेयर इंजीनियर की पीट पीट कर हत्या जान, 30 गिरफ्तार

कर्नाटक: कर्नाटक के बीदर जिले में बच्चा चोरी की अफवाह पर बेकाबू ने भीड़ ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पीट पीट कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, भीड़ ने इंजीनियर के साथ ही 3 अन्य लोगों को भी बुरी तरह घायल कर दिया है. वहीँ पुलिस ने इस मामले में 32 लोगों की गिरफ्तार किया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के मुताबिक, मोहम्मद आजम, बशीर, सलमान और अकरम जो कि मूल रूप से हैदराबाद के रहने वाले हैं, ये चारों अपने दोस्त से मिलने बीदर जिले के मुरकी गांव में आये थे. लौटते वक़्त इनमें से एक ने वहां के बच्चों को चॉकलेट बांटी. जिसके बाद व्हाट्सप्प पर बच्चा चोर होने की अफवाह फैल गई और वहां इकठ्ठा हुए लोगों ने उन चारों पर हमला कर दिया.

खतरे को भांप कर ये चारो कार से भागे तो गांववालों ने बाइक से कार का पीछा किया. इस भागम-भाम में कार की टक्कर सामने से आ रही एक बाइक से हो गयी. और कार गड्ढे़ में गिर गयी. इसके बाद गांववालों ने चारों को कार से बाहर खींच कर पिटाई शुरू कर दी.

वहां मौजूद लोगों के मुताबिक सैकड़ों लोग इकठ्ठा थे. लेकिन किसी ने भी युवकों को बचाने की पहल नहीं की. पुलिस के पहुंचने के पहले ही उनमें से एक युवक की मौत हो चुकी थी. अन्य युवकों को अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

इस मामले में पुलिस ने अब तक 32 लोगों को गिरफ्तार किया है साथ ही व्हाट्सप्प ग्रुप से फैली इस अफवाह के बाद एडमिन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.