बिहार: 10वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल समेत 19 लोगों ने किया बलात्कार, मामला दर्ज

पटना: बिहार के जिला सारण से एक 10 वीं की छात्रा के साथ बलात्कार की सनसनीखेज मामला सामने आया है। एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ में एक प्राइवेट स्कूल में 10वीं की छात्रा से स्कूल प्रिंसिपल समेत 19 पर बलात्कार का आरोप लगा है। इस मामले में सभी 19 लोगों को आरोपी बनाया गया है जिनमें से 6 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, छपरा सदर के एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि पिछले सात महीने में स्कूल के प्रिंसिपल, टीचर और क्लास के साथियों समेत 19 लोगों ने उसका बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि पहले शर्म के मारे वह अपने घर में किसी को घटना के बारे में जानकारी नहीं दी लेकिन आरोपी लगातार उसे ब्लैकमेल कर अपनी हवस का शिकार बनाने लगे तब उसने घटना के बारे में अपने घरवालों को बताने पर मजबूर हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अभी तक जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया उनमें से स्कूल का आरोपी प्रिंसिपल और एक टीचर व दो छात्र हैं। पुलिस अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ कर रही है।

पुलिस ने पीड़िता के बयान के अनुसार बताया पहले उसके साथ स्कूल के एक लड़के ने गलत काम किया। घटना को एक दूसरे लड़के ने देख लिया तो इस बात को सबको बताने की धमकी देकर उसने भी उसका रेप किया। इसके बाद क्लास के कई छात्र एक-एक कर स्कूल के बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। लेकिन हद तो तब हो गई जब स्कूल के टीचर और प्रिंसिपल ने भी कथिततौर पर छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। सभी आरोपी पिछले सात महीने से दिसंबर 2017 से पीड़िता का रेप कर रहे थे।