बिहार: होटलों व ब्यूटी पार्लरों में छापेमारी के दौरान 13 युवतियों सहित 23 धराए

मुजफ्फरपुर: बिहार के जिला मुजफ्फरपुर में पुलिस ने संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर दो होटलों व तीन ब्यूटी पार्लरों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कुल 13 युवतियों सहित 23 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस की कार्रवाई से शहर के होटल व ब्यूटी पार्लर संचालकों में हड़कंप मच गया है। इस मुहिम में नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, महिला थानेदार ज्योति कुमारी, क्यूआरटी व एसआईटी की टीम शामिल थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, नगर थाना के पुरानी बाजार के तीन ब्यूटी पार्लरों में दोपहर करीब डेढ़ बजे छापेमारी की गई। मौके से एक महिला समेत पांच युवतियां पकड़ी गईं। इसके बाद शाम चार बजे सदर थाना के भगवानपुर के दो होटलों में छापेमारी की गई। यहां से एक महिला समेत आठ युवतियों, आठ युवकों, एक होटल संचालक व कर्मचारी पकड़ा गया। धराए होटल संचालक, कर्मचारी व युवकों को सदर थाने पर रख पूछताछ की जा रही है जबकि दो महिला 13 युवतियों को महिला थाने ले जा गया।

पुलिस के अनुसार, दो होटलों में छापेमारी के दौरान कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियां मिले। कमरे की तलाशी में किताब-कॉपी, खाने-पीने समेत कई अन्य सामान मिले। छापेमारी के दौरान सदर के प्रभारी थानेदार राजू मिश्रा, ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष अवनीश कुमार और एसआइटी की टीम ने होटलों को घेरे रखा।

उनहोंने बताया कि ब्यूटी पार्लरों से हिरासत में ली गई महिला व युवतियों का सत्यापन किया जा रहा है। वहीं, भगवानपुर से पकड़े गए युवकों पर एफआईआर की कार्रवाई की जा रही है। युवतियों को सत्यापन के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।