बिहार: स्कूल से लौटते समय 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, 11 लड़कों को बनाया आरोपी

पटना: बिहार के जिला बगहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक स्कूकली छात्रा के साथ 11 लड़कों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर मुख्यन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्यु की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता जिले के सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा है। पीड़िता का कहना है कि वह 10 जुलाई को स्कूल से वापस आ रही थी तभी मनकेश पटवारी नाम के एक छात्र और उसके 10 दोस्तों ने सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

इससे पहले आरोपियों ने पीडि़ता को धमकी दी थी कि अगर वो इस बारे में किसी को बताएगी तो जान से मार देंगे। इसके बाद सभी आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गये। घटना के बाद डरी-सहमी पीड़िता ने एक हफ्ते तक इसका जिक्र किसी से नहीं किया मगर मंगलवार को उसने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई।

पीड़िता के परिजन इस घटना को जानने के तुरंत बाद पीड़ता के साथ बगहा के महिला थाना पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर छापेमारी की और बुधवार की सुबह मुख्य आरोपी मनकेश पटवारी को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।