बिहार: पत्नी सहित 2 बच्चों की हत्या कर पति ने की आत्महत्या

समस्तीपुर: बिहार के जिला समस्तीपुर के एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या करने के बाद खुद भी गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चारों शवों को उनके घर से बरामद कर लिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया डिप्रेशन में हत्या और आत्महत्या का मामला बता रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया के केवस निजामत शाखा में पीओ के पद पर कार्यरत पूजा कुमारी अपने पति रितेश कुमार और दो बच्चों के साथ आदर्श नगर में किराए के मकान में रहती थी।

सोमवार की शाम तक घर का दरवाजा नहीं खुलने पर मकान मालिक ने किसी आशंका के तहत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर प्रवेश किया तो घर के कमरे के पलंग पर दोनों बच्चियां श्रेया (8) और सृष्टि (10) का शव पड़ा मिला। दूसरे कमरे से पूजा का शव बरामद किया गया। जबकि पुलिस ने इसी कमरे से रितेश का भी शव पंखे से लटका हुआ बरामद किया।

इस घटना को लेकर पुलिस ने आशंका जताया है कि इससे प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला और बच्चों की गला दबाकर हत्या की गई है।

वहीँ पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतक रितेश ‘डिप्रेशन’ का शिकार था। घर से इस रोग की दवा भी बरामद की गई है। परिजनों के मुताबिक इससे पहले भी उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी।