इफ़्तार पार्टी से नीतीश कुमार ने दिया मुसलमानों को बड़ा मैसेज!

इफ़्तार पार्टी से नीतीश कुमार ने दिया मुसलमानों को बड़ा मैसेज!

सियासत की इफ्तार पार्टी रविवार को जोरों पर थी। राबड़ी आवास के अलावा जदयू व भाजपा की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। जदयू की इफ्तार पार्टी में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी भी पहुंचे थे। भाजपा की इफ्तार पार्टी में डिप्‍टी सीए सुशील मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन भी पहुंचे थे।

जदयू की ओर से आयोजित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में सूबे की समस्या उत्पन्न होने जा रही है। सरकार के लिए यह बड़ी चिंता का विषय है।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, उन्होंने कहा कि हम दुआ करेंगे कि बिहार को इस समस्या से मुक्ति मिले और सबसे आग्रह करेंगे कि वे मिलकर इस समस्या से निजात के लिए दुआ करें। मुख्यमंत्री रविवार को हज भवन में जदयू की ओर से आयोजित दावत-ए-इफ्तार के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि रमजान के समय रोजेदार पूरे एक माह तक उपवास करते हैं। समाज में प्रेम और भाईचारे का माहौल कायम रहे, देश और राज्य तरक्की करें इसके लिए हुआ दुआ करते है। उन्होंने कहा हम दुआ करेंगे कि पर्याप्त वर्षा हो, ताकि लोगों को सुखे की संकट से जूझना न पड़े। इसके लिए हम सब लोगों ने मिलकर दुआ की है।

इससे पहले इफ्तार में पहुंचे मुख्यमंत्री को गुलदस्ता, टोपी एवं साफा देकर उनका अभिनंदन किया गया। इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई, जिसमें दावत-ए-इफ्तार में शरीक मुख्यमंत्री सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन, शांति एवं भाईचारा का माहौल कायम होने की दुआ मांगी।

इफ्तार में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, विधान परिषद के सभापति मो. हारुन रशीद, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा, डॉ. अशोक कुमार चौधरी, जय कुमार सिंह, श्याम रजक, नीरज कुमार, संजय झा, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, सांसद श्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, आरसीपी सिंह रामनाथ ठाकुर, कहकशां परवीन, महबूब अली कैसर, चिराग पासवान, चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, गुलाम रसूल बलियावी, ओमप्रकाश सेतु, सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन श्री इरशादुल्लाह, शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन इरशाद अली आजाद सहित अन्य गणमान्य लोग और रोजेदार मौजूद रहे।

Top Stories