बिहार: शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने राजद छोड़ने की अटकलों के बीच दिया बड़ा बयान

सिवान: राजद नेत्री व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के राजद छोड़ने की चर्चा बुधवार की सुबह से ही आम हो चुकी है। लोगों और उनके समर्थकों का मानना है की हिना शहाब राज्यसभा सांसद की प्रबल दावेदार है अगर पार्टी उन्हें राज्यसभा का टिकट नहीं देती है तो हो सकता है कि राजद से नाराज हिना शहाब पार्टी से किनारा कर सकती है।

बता दे कि राज्यसभा सांसद के लिए राजद के कोटे में दो सीट है जिस पर पार्टी के कई बड़े नेताओं की नजर गड़ी हुई है। वहीँ सूत्रों की माने तो पार्टी के कई बड़े नेता राज्यसभा में जाने के लिए बेताब नजर आ रहे है।

इसमें मुख्य रूप से पार्टी के वरिष्ट नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, शिवानंद तिवारी, जगतानंद सिंह, और अभी अभी महागठबंधन का हिस्सा बने हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नाम भी सामने आ रहा है।

इन सब अफवाहों के बीच राजद नेत्री ने बड़ा बयान देकर सारी अटकलों पर विराम लगा दिया। हिना शहाब ने कहा कि मेरा पार्टी को छोड़कर जाने का कोई सवाल ही नहीं है, मेरे शौहर शुरू से से राजद से जुड़े हैं, और कभी भी राजद के हित में ही काम किया है।

उनहोंने कहा कि ऐसे में मेरे द्वारा पार्टी को छोड़ने की अफवाह काफी हास्यास्पद है। शुरू से ही हमलोग राजद के लिए जी जान लगा कर काम किये हैं और करते रहेंगे। जहाँ तक राज्यसभा के टिकट की बात है तो यह फैसला पार्टी के आलाकमान के हाथों में है और वो जैसा भी फैसला लेंगे मुझे और मेरे पार्टी के समर्थकों को स्वीकार होगा।