BJP कार्यकरता कतल मामला : कन्नूर के पार्टी ऑफिस में बम ब्लास्ट

कन्नूर: केरल के कन्नूर में बीजेपी कारकुन कतल  के एक दिन बाद पार्टी ऑफिस में भी बुधवार को कुछ लोगों ने देसी बमों से हमला किया. बमों की आवाज से इलाका दहल उठा.

कन्नूर के तालासेरी में बीजेपी का ऑफिस है. बताया जा रहा है कि सुबह न मालूम  लोगों ने पार्टी दफ्तर पर एक के बाद एक कई देसी बम फेंके. हादसे में किसी के हलाकत  होने की खबर नहीं है.

 इसके पहले सोमवार रात कन्नूर जिले के पप्पीनिसेरी में कुछ बदमाशों ने 27 साल के बीजेपी कारकुन  पीवी सुजीत को उनके घरवालों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया था. बदमाशों ने बचाव करने आए उसके परिवार  पर भी हमला किया. हमले में कन्नूर जिला पंचायत के मेम्बर वेणुगोपाल भी घायल हो गए थे.

पुलिस ने मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया था. मामले की तहकीकात जारी है. कन्नूर जिले में ही दिसंबर 2013 में बीजेपी नेता विनोद कुमार की हत्या कर दी गई थी और दो बीजेपी नेता बुरी तरह से घायल हो गए थे.

बीजेपी नेताओं ने इलज़ाम  लगाया है कि कतल सीपीएम कारकुनों  ने साजिशन की है. हादसे  के बाद जिले में सिक्यूरिटी  बढ़ा दी गई है. रविवार को माकपा और बीजेपी कारकुनों  के बीच झड़प हो गई थी. इसमें अजानुर ग्राम पंचायत में तीन लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग ज़ख़्मी  हो गए थे.