BJP के बड़े नेता का विवादित बयान, कहा- मोदी दोबारा PM नहीं बनें तो भूकंप जैसा नुकसान होगा

असम भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने प्रधानमंत्री को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने कहा है कि  अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी दोबारा पीएम नहीं चुने गए तो देश का एक प्रलयंकारी भूकंप जैसा नुकसान होगा।

हाल ही में गोवाहटी में बीजेपी पदाधिकारियों की एक बैठक के दौरान उन्होंने ये बात कहीं है। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रताओं से एकता के साथ जुट कर काम कने की अपील की है ताकि 2019 में एक बार फिर से मोदी ही पीएम बनें। यहीं रंजीत दास ने कहा है कि यदि पीएम मोदी फिर से पीएम नहीं बनते हैं तो इससे बहुत बड़ा नुकसान होगा।

संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी के फिर से पीएम ना बनने पर वही हाल होगा जैसा 8 से 10 मैग्नीट्यूड का भूकंप आता है तो आप उससे होने वाली तबाही का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस तरह के भूकंप से सबकुछ तबाह हो जाता है। ऐसे में अगर मोदी फिर से पीएम नहीं बनें तो देश का नुकसान होगा और भारत की अर्थव्यवस्था और सामाजिक-सांस्कृतिक ताने-बाने को भी कुछ ऐसा ही झटका लगेगा।

हांलाकि उन्होंने अपने इस बयान को निजी विचार माना।उन्होंने कहा कि हम में से कोई नहीं चाहता है कि  हमारी मातृभूमि में ऐसा कोई प्रलयंकारी तूफान आए। इसलिए हम सभी के लिए वक्त आ चुका है कि हम चौकन्ना रहें और ऐसी किसी भी स्थिति को ना आने दें। हम सभी को पीएम मोदी को 2019 में पीएम बनाने के लिए काम करना होगा।

उन्होंने असम में पार्टी के 27 लाख सक्रिय कार्यकर्ताओं में से 20 लाख को एक्टिव फोर्स बनाने की अपील की।  साल 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने इतिहास रचते हुए असम की 14 लोकसभा सीटों में से 7 पर जीत दर्ज की थी।