BJP विधायक का वीडियो वायरल, विधायक ने कहा- हिंदू धर्म में सिर्फ़ देसी गायों को माता का दर्जा

सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने गाय पर एक अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं । वीडियो में राजा सिंह बोलते हैं कि हिंदू धर्म के सिर्फ देसी गायों को माता माना गया है। वो आगे कहते हैं वेदों के अनुसार विदेशी याने जर्सी गाय को माता का दर्जा नहीं दिया जा सकता और अगर कोई विदेशी गायों के चमड़े से बने सामान बेचता है तो इसमें कोई गलत बात नहीं है।

https://www.facebook.com/RajaSinghOfficial/videos/722740594553534/

बीजेपी विधायक राजा सिंह का ये बयान बॉलीवुड एक्टर एजाज खान के उस वीडियो के बाद आया है जिसमें एजाज़ ने हार्ले डेविडसन कंपनी पर भारत में गाय के लेदर से बने सामान बेचने का आरोप लगाया था. बीजेपी के विधायक एजाज़ के उठाए सवालों के जवाब देते दिख रहे हैं

बीजेपी विधायक राजा सिंह ने 23 अप्रैल को वीडियो बनाकर अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया था । देश भर में गौहत्या जैसे नाजुक मुद्दे पर भाजपा विधायक के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी कि क्या ये सही बोल रहे हैं । हालांकि राजा सिंह के इस पोस्ट पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं भी आईं । कुछ यूजर्स ने लिखा कि आखिर गाय तो गाय होती है फिर क्या जर्सी और क्या देसी।