भाजपा नेता ने लालू के बेटे को ‘थप्पड़’ मारने पर रखा 1 करोड़ का इनाम

पटना: भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल साहनी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है। भाजपा नेता अनिल साहनी ने कहा कि जो तेज प्रताप को थप्पड़ मारेगा, उसे वो एक करोड़ का इनाम देंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा नेता ने इस तरह का इनाम का ऐलान तब किया जब तेज प्रताप ने अपने एक बयान में कहा था कि बिहार के उप-मुख्यमंत्री को घर में घुसकर मारेंगे। तेज प्रताप ने बीते गुरुवार को डिप्टी सीएम को मारने की धमकी देते हुए कहा था कि अगर उनके बेटे की शादी में गए तो उनकी भी पोल खोलकर मारेंगे और वहीं पंचायत शुरू कर देंगे।

भाजपा की पटना यूनिट ने तेज प्रताप के इसी बयान पर जवाबी हमला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी की पटना यूनिट के मीडिया इंचार्ज अनिल साहनी ने कहा है कि वो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपए इनाम में देंगे।

वहीँ जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता संजय सिंह ने भी कहा है कि, तेज प्रताप अपने पिता की नकल कर रहे हैं। उनमें अगर हिम्मत हैं तो सुशील मोदी के घर में घुसकर दिखाएं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ उनकी नसों में ही खून दौड़ रहा है और दूसरों की नसों में पानी भरा है।