राजनीति में उतरे रजनीकांत को भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया अनपढ़

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को आधिकारिक तौर पर राजनीति में आने का ऐलान करने के बाद जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है, तो वहीँ दूसरी ओर कुछ नेता सवाल भी खड़े करने लगे हैं। दरअसल, भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने रजनीकांत की शिक्षा को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रजनीकांत के राजनीति में एंट्री को लेकर जहां एक ओर तमाम हस्तियां उन्हें बधाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ नेता सवाल भी खड़े करने लगे हैं। दरअसल, भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने रजनीकांत की शिक्षा को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है।

स्वामी ने रजनीकांत के राजनीति में एंट्री को लेकर सवाल खड़ा कतरे हुए कहा कि वह सिर्फ राजनीति में आने का ऐलान कर सकते हैं, लेकिन उनके पास कोई डिटेल या दस्तावेज नहीं हैं। वह अनपढ़ हैं। मीडिया में हाईप हासिल करने के लिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया है लेकिन तमिलनाडु के लोग समझदार हैं। उनहोंने कहा इतना ही नहीं रजनीकांत को राजनीतिक दल का नाम और उम्मीदवार घोषित तो करने दीजिए, तब मैं उनके बारे में खुलासा करूंगा।

बता दें कि रजनीकांत ने रविवार को आधिकारिक तौर पर राजनीति में आने का ऐलान करते हुए कहा कि वह खुद की पार्टी का गठन करेंगे और तमिलनाडु में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे।