बीफ ले जाने के संदेह में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा नेता की पिटाई, चार लोग गिरफ्तार

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के एक सदस्य की कथित तौर पर बीफ ले जाने के संदेह में पिटाई करने का मामला सामने आया है। यह घटना बुधवार को नागपुर के जलालखेड़ा में पेश आई जहां भीड़ ने अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य सलीम इस्माइल शाह की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सभी चारों आरोपियों मोरेश्वर तांडुलकर, अश्विन उइक, जनार्दन चौधरी और रामेश्वर तायवड़े पर गंभीर रूप से चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। चारों को फिलहाल पांच दिन की हिरासत में भेज दिया गया है।

इंडियन एक्सप्रेस ने जलालखेड़ा थाने के पुलिस इंस्पेक्टर विजय कुमार तिवारी के हवाल से लिखा है, “कटोल के रहने वाले सलीम इस्माइल शाह अमनेर गांव से अपने घर लौट रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल में 15 किलो मीट था। तभी चार लोगों ने उन्हें घेर लिया और बीफ ले जाने का आरोप लगाकर पीटने लगे। शाह को गंभीर चोट लगी हैं जिसके के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।”

पुलिस का कहना है कि मीट को सैंपल लेकर फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है और इस बात का पता किया जा रहा है कि कि वो बीफ है या नहीं। फिलाहाल शाह के खिलाफ किसी भी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया है।

वहीं नागपुर देहात से पुलिस एसपी शैलेष बालकावड़े ने कहा कि शाह अभी सदमे में हैं और हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते इसलिए अभी उनकी चिकत्सकीय निगरानी की जा रही है। इस घटना की नागपुर देहात के बाजपा प्रमुख राजीव पोतदार ने निंदा की है। बताया जा रहा कि आरोपी तांडुलकर एक स्थानीय निर्दलीय विधायक को सहयोगी है।