एयर इंडिया की बिज़नेस क्लास में सीट लेने के लिए बीजेपी सांसद ने भोपाल एयरपोर्ट पर किया हंगामा

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के भिंड से सांसद भागीरथ प्रसाद ने भोपाल एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सीट न मिलने पर हंगामा खड़ा कर दिया।

आज सुबह भागीरथ ने एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल से दिल्ली जाना था और उनकी सीट इकॉनमी क्लास से बिज़नेस क्लास में करवाने के लिए वह एयर इंडिया के स्टाफ पर भड़क गए और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई।

उनके गुस्से के चलते एयर इंडिया के अधिकारी ने इकॉनमी क्लास सीट का बोर्डिंग चेंज कर बिजनेस क्लास में उनको सीट अलॉट की और उन्हें शांत किया।

बताया जा रहा है कि उनके कारण फ्लाइट करीब 15 मिनट देरी से रवाना हुई। एयर इंडिया की यह फ्लाइट नियमित तौर पर सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर उड़ान भरती है, लेकिन सांसद के हंगामा करने की वजह से करीब 8.30 बजे ही फ्लाइट टेक ऑफ हुई।

वहीं ये भी कहा जा रहा है इसी फ्लाइट में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी सवार थे और उनकी सीट उनके बगल में थी। जहाँ भागीरथ बैठना नहीं चाहते थे।

वहीं इस खबर का खंडन करते हुए भागीरथ प्रसाद ने कहा कि मैं उनका काफी सम्मान करता हूं। वे इकानामी क्लास में थे और हम साथ-साथ आपस में बात करते हुए प्लेन से उतरे।