बीजेपी और AIMIM दोनों पार्टीयां देश में बांटने का काम करती है- राहुल गांधी

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राज्य का दौरा किया। उन्होंने अदिलाबाद जिले के भाइंसा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर पर जमकर हमला बोला।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने राष्ट्रीय स्तर पर और राव ने राज्य स्तर पर बड़े-बड़े वादे किये और उन्हें पूरा न करके लोगों को धोखा दिया। उन्होंने मोदी को अपने को देश का‘चौकीदार’संबोधित करने संबंधी बयान की याद दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की कार्यप्रणाली से कहा जा सकता है कि वह अनिल अंबानी और विजय माल्या जैसे अमीर लोगों के‘चौकीदार’हैं। हिंदुस्‍तान के चौकीदार ने चोरी कर के दिखा दी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम देश के हर नागरिक के खाते में 15 लाख रुपये जमा करवाने और प्रत्येक वर्ष दो करोड़ नौकरियां सृजित करने के अपने वादे को पूरे करने में भी असफल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी और राव किसानों की दुश्वारियों को कम करने में असफल रहे हैं। वे किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य दिलाने में भी नाकाम रहे हैं।

राहुल ने कहा कि कृषि उपज का लाभकारी मूल्य न मिलने से कर्ज में डूब गये चार हजार से अधिक किसान पिछले कुछ वर्षों में आत्महत्या कर चुके हैं।