भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ने महिला सब-इंस्पेक्टर से की छेड़छाड़, कपड़े भी फाड़े

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। उनपर आरोप है कि वह टीकमगढ़ में महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ की और उनके कपड़े भी फाड़ डाले। बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब वाहन चैकिंग की जार रही थी। इस घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, घटना टीकमगढ़ के लिधौरा थाना क्षेत्र की है। जहां एक महिला सब-इंस्पेक्टर शाम के समय वाहन चैकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक पर भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मुनेंद्र सिंह और उसके एक साथी पंकज मोबाइल पर बात करते हुए उधर से जा रहे थे। इस दौरान इन्होंने बाइक से एक बच्ची को टक्कर मार दी।

टक्कर मारने पर महिला सब-इंस्पेक्टर ने उन्हें रोक लिया और बाइक चलाते समय मोबाइल पर बात करने के लिए मना किया। इसी बात को लेकर पंकज ने महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी शुरू कर दी, और उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए मार पीट भी की साथ ही वर्दी भी फाड़ दी।

इस घटना पर टीकमगढ़ के एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि हिला सब-इंस्पेक्टर के साथ पंकज ने लात घूसों से हमला कर दिया और छेड़छाड़ की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुनेंद्र को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पंकज मौके से फरार हो गया।