हत्या करके पेड़ से लटका दिया लाश, पीठ पर लिखा- “भाजपा के लिए काम करने का यही होगा अंजाम”

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के परोलिया जिला में भाजपा के एक युवा कार्यकर्ता की हत्या मामला सामने आया है। आरोपी ने भाजपा कार्यकर्ता की हत्या करके उसकी लाश पेड़ से लटका दिया, यही नहीं, लाश की पीठ पर संदेश लिखा गया कि भाजपा के लिए काम करने वालों का यही अंजाम होगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। गौरतलब है कि राज्य में हाल ही में पंचायत चुनाव के पहले और वोटिंग के दौरान भी कई क्षेत्रों में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों के बीच हिंसा की घटनाएं हुईं, जिनमें कई लोग मारे गए थे। इस घटना के बाद ममता सरकार और टीएमसी एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है।

सूचना के अनुसार बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान त्रिलोचन महातो (18) के रूप में हुई है। हत्या के बाद उसकी पीठ में बांग्ला भाषा में एक संदेश लिखा गया है, जिसका अर्थ है “यह 18 साल की उम्र में बीजेपी के लिए राजनीति करना का अंजाम है।” वोट के बाद से तुम्हें मारने की कोशिश हो रही थी, आज तुम मर गए।

https://twitter.com/AmitShah/status/1001824928998547457/photo/1?tfw_site=News18Urdu&ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Furdu.news18.com%2Fnews%2Feast-india%2Fwest-bengal-bjp-worker-found-hanging-from-tree-killers-left-chilling-message-on-his-t-shirt-in-balrampur-241309.html