तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूल में घुसकर 33 बच्चों को कुचला, नौ की मौत

मुजफ्फरपुर: बिहार के जिला मुजफ्फरपुर में एक तेज रफ़्तार बोलेरो ने स्कूल में घुसकर 33 बच्चों को कुचल दिया। हादसे में नौ बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद से बिहार में हड़कंप मच गया है। वहीँ नौनिहालों की हादसे में मौत से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के झपहा में हुई है। बताया जाता है कि शनिवार को छुट्टी होने के समय बच्चे स्कूल से निकलने की तैयारी कर रहे थे। इस बीच तेजरफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर सीधे स्कूल परिसर में घुस गई। वाहन की चपेट में 33 बच्चे आए। जिसमें गंभीर रूप से घायल नौ बच्चों की मौत हो गई। अन्य बच्चों को एसकेएमसी हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां तीन अन्य बच्चों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। मरने वाले सभी बच्चे मीनापुर के धर्मपुर मध्य विद्यालय में पढ़ते थे।

आसपास मौजूद लोगों के मुताबिक चालक हादसे के बाद बोलेरो लेकर भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही बच्चो के परिजन रोते-बिलखते स्कूल पहुंचे। मां-बाप के चीत्कार से स्कूल परिसर का माहौल गमजदा हो गया।

इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख जताते हुए बच्चों के परिवारवालों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है।