बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत में आई सुधार, अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज!

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें पिछले बुधवार को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। लेकिन अब दिलीप कुमार के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है।

दरअसल, दिलीप कुमार की सेहत में सुधार आने की वजह से अब उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। शुक्रवार शाम 5 बजे के करीब उन्हें अस्पताल से सीधे पाली हिल स्थित अपने घर ले जाया गया।

एक हिन्दी वेबसाइट से बात करते हुए सायरा ने कहा कि वो बहुत खुश हैं और उन्होंने सभी फैन्स को थैंक्यू कहा। सायरा ने कहा, ‘दिलीप कुमार की सेहत में सुधार आने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

आप सब ऐसे ही दुआ करें ताकि वो फिर से पहले की तरह पूरे ठीक हो जाएं। डिस्चार्ज के वक्त डॉक्टर ने यही कहा कि दिलीप साहब को घर में पूरी तरह आराम फरमाना चाहिए।’

बता दें कि इससे पहले भी दिलीप कुमार को अगस्त के पहले वीक में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। पहले उनकी डिहाइड्रेशन के चलते तबीयत बिगड़ गई थी। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार की तबीयत बीते कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही है।

‘मधुमती’, ‘देवदास’ और ‘मुगले-ए-आज़म’ जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाजा गया था।