भारत में बुर्के पर प्रतिबंध लगने से पहले घुंघट पर बैन लगना चाहिए- जावेद अख्तर

भारत में बुर्के पर प्रतिबंध लगने से पहले घुंघट पर बैन लगना चाहिए- जावेद अख्तर

लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि प्रधानमंत्री के रुप में उन्हें राहुल गांधी पसंद नहीं है। ये बात उन्होंने भोपाल में प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने इसके साथ ही नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी नापसंद बताया।

जावेद अख्तर ने कहा कि देश में कई योग्य नेता है जो प्रधानमंत्री बनने की योग्यता रखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चौकीदार चोर है का नारा उन्हें पसंद नहीं है।

देश में प्रेसिडेशियल चुनाव नहीं हो रहा है जो किसी एक आदमी के नाम पर वोट मांगा जा रहा है। यहां सांसदों के लिए चुनाव हो रहा है। लोग अपना सांसद चुनेंगे और न की मोदी और राहुल को।

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, भारत में श्रीलंका की तरह बुर्के पर बैन पर किए गए प्रश्न के जवाब में जावेद अख्तर ने कहा कि अगर भारत में बुर्के पर बैन लगता है उससे पहले इस सरकार को राजस्थान में मतदान से पहले घूंघट पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि श्रीलंका में बुर्के पर प्रतिबंध नहीं लगा है, बल्कि चेहरा ढंकने पर प्रतिबंध लगा है। इसके साथ ही उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर को लेकर भी जमकर बीजेपी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि जब उनके श्राप से एक देशभक्त ऑफिसर शहीद हो सकता है तो ऐसे श्राप को नेशनल वाइज़ इस्तेमाल करना चाहिए। मैं मोदी जी को ये सुझाव दूंगा की इनके श्राप का हाफिज सईद और दूसरे आतंकियों पर इस्तेमाल करना चाहिए।

Top Stories