ब्राजील में वहशियाना अपराध : पति के सामने महिला का बलात्कार कर उसके अंगों को खाया

ब्राजील में पांच लोगों के गिरोह द्वारा एक महिला के साथ वहशियाना अपराध मामला सामने आया है। आरोपियों ने पति के सामने उसका बलात्कार कर उसके शरीर के अंगों को खा लिया और फिर पति की भी हत्या कर दी। पुलिस का मानना ​​है कि 44 वर्षीय क्रिस्टीना अमरल को उसके पति ज्यूवेनल (57) के सामने घर में क्रूरता से प्रताड़ित किया गया।

9 जनवरी को उनके घर के पीछे वाले बगीचे में उनके विकृत शरीर की खोज हुई थी। अधिकारियों का मानना ​​है कि जुवेनल को पीटा गया था और उसे पत्नी के साथ हो रहे बलात्कार को देखने के लिए मजबूर किया गया था। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि गिरोह ने उन्हें यातना देने से पहले कम से कम 24 घंटे तक बंधक बनाये रखा था।

हत्या के सम्बन्ध में प्रमुख डिटेक्टिव मारिया तेरेज़ा सैंटोस ने कहा कि उनका मानना ​​है कि गिरोह ने नरभक्षण का अभ्यास किया हो सकता है। मेल ऑनलाइन के मुताबिक सैंटोस ने कहा कि महिला के अंडाशय और फैलोपियन ट्यूबों सहित आंतरिक अंगों को शरीर से बाहर निकाल दिया गया था और अन्य हिस्से गायब थे। इन अंगों का कोई सुराग नहीं मिला है।

फोरेंसिक विशेषज्ञों ने निर्णायक साबित नहीं किया है कि आरोपी ने पीड़ितों के कुछ हिस्सों को खा लिया है लेकिन सबूत इस तथ्य की ओर इशारा करते हैं। एक सूचना आधार पर पुलिस ने इस सम्बन्ध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी पांच संदिग्धों पर बलात्कार, हत्या, डकैती, हथियारों के अवैध कब्जे और संदिग्ध नरभक्षण के आरोप लगाए गए हैं।