अभिनेत्री ज़ीनत अमान का पीछा करने वाले बिजनेसमैन का खोज जारी

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ज़ीनत अमान ने एक बिजनेसमैन पर उनका पीछा करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाया है। खबर के मुताबिक, अभिनेत्री ज़ीनत अमान ने सोमवार को उस बिज़नेसमैन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर बिजनेसमैन को ढूँढना शरू कर दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार मुंबई का बिज़नेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना(38) ज़ीनत अमान का कई दिनों से पीछा कर रहा था। अमन खन्ना ने ज़ीनत के व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भी भेज रहा था। दो दिन पहले उसने एक्ट्रेस के घर में घुसकर बदतमीजी की और सिक्योरिटी गार्ड को भी पीटा।

इस घटना के बाद अदाकारा जीनत अमान ने थाणे में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराई। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सोमवार को जानकारी दी कि आईपीसी की धारा 304 डी (स्टॉकिंग) और 509 के तहत बिजनेसमैन पर केस दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने यह भी बताया है कि अभिनेत्री और बिजनेसमैन अमर खन्ना पहले एक-दूसरे के दोस्त थे, दोनों के परिवार भी एक-दूसरे के परिवारों को जानते थे, लेकिन कुछ कारणों से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई थी, जिसके बाद जीनत ने अमर से बातचीत बंद कर दी थी।

बता दें कि भारत की पहली मिस एशिया रह चुकीं जीनत अमान बॉलीवुड की उन सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो सेक्सी के साथ-साथ खूबसूरत अदाकारा भी रह चुकी हैं। जीनत अपने बोल्ड अदाओं और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। जीनत ने ‘हरे राम हरे कृष्ण’, सत्यम शिवम सुंदरम, ‘हीरा पन्ना’, ‘यादों की बारात’ और ‘डॉन’ जैसी कई सुपर हिट फिल्में की है।