रमजान और अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर एकतरफा सीज फायर का ऐलान करे केंद्र सरकार: महबूबा मुफ़्ती

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार से रमजान और अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर आतंकवादियों के खिलाफ एकतरफा सीज़ फायर करने की अपील की है। कल पार्टी बैठक के बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मीडिया से कहा कि बैठक में शामिल सभी दल इस बात से सहमत थे कि केंद्र सरकार आतंकवादियों के खिलाफ एकतरफा सीज़ फायर की घोषणा करे, जैसा कि वाजपेयी जी ने 2000 में किया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मुख्यमंत्री ने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई से आम लोगों को भी बहुत सारी समस्याएं होती हैं। उन्होंने कहा कि रमजान और अमरनाथ यात्रा को देखते हुए हमारी कोशिश शांतिपूर्ण स्थिति बनाए रखना है। श्रीनगर में आयोजित सर्वदलीय बैठक में महबूबा मुफ्ती ने कहा कि राज्य में अगर पीडीपी और भाजपा की गठबंधन सरकार के एजेंडा का पालन किया जाए तो कश्मीर में हालात बेहतर हो सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं ने फैसला किया है कि वे सभी प्रधान मंत्री मोदी से मिलेंगे और कश्मीर में स्थिति के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे ताकि वे जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल कर सकें। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी पार्टियां केंद्र से अपील करने के लिए सहमत हुई हैं कि 2000 में जैसे प्रधान मंत्री वाजपेयी ने सीजफायर करके पाकिस्तान के साथ बातचीत की थी, केंद्र सरकार एकबार फिर से इस तरह का कदम उठाए। तो राज्य में शांति बहाल हो सकेगा।