इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ यह कपल बेचता है चाय, 15 लाख का था पैकेज

कहते है इंसान अगर ठान ले तो कुछ भी कर सकता है और जब इंसान अपने मन का काम करने की ठान लेता है तो परिणाम शानदार होते है। कुछ ऐसा ही हुआ है पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर नितिन बियाणी के साथ। नितिन बियाणी आज कल हर किसी की चर्चा का विषय बने हुए हैं। नितिन ने अपनी अच्छी खासी 15 लाख सालाना पैकेज वाली नौकरी को छोड़कर नागपुर में एक चाय की दुकान खोली है। जिसका नाम उन्होंने रखा है ‘चाय विला’। नितिन के मन में ये इच्छा काफी पहले से थी जिसको अब जाकर पूरा किया है।

पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर नितिन बियाणी ने लाखों रुपयों के पैकेज की नौकरी छोड़कर चाय की दुकान खोली है। नितिन पिछले 10 सालों से एक कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने अपने दिल की सुनते हुए चाय की दुकान खोल डाली। नागपुर में उनकी चाय अस्पतालों, आस-पास के कार्यालयों और पेशेवरों को सप्लाई की जाती है। उनके इस चाय विला में लगभग 20 तरह की चाय मिलती है। अपनी इस चाय की दुकान से नितिन ने पिछले महीने 5 लाख रुपये कमाए हैं।

नितिन बियाणी ने बताया कि ‘चाय विला’ में बनने वाले चाय को बेचने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाता है। कई सारी सोशल साइट्स के जरिए वो चाय का ऑर्डर लेते हैं और सप्लाई करते हैं। वहीं एक कस्टमर ने कहा कि ‘चाय विला’ में कई किस्म की चाय मिलती है जो सस्ती भी है और सेहत के लिए फायदेमंद भी।

नितिन के चाय की खासियत ये है कि वह चाय बनाने के लिए मिनिरल वाटर का इस्तेमाल करते हैं। उनकी दुकान पर मिलने वाली चाय की कीमत 8 से 20 रुपये के बीच होती है। नितिन की पत्नी पूजा अपने पति के काम में उनकी मदद करती हैं। पूजा पेशे से एक इंजीनियर है और वह पुणे में एक प्रतिष्ठित कंपनी में काम कर रही थीं। अपने पति की मदद के लिए, उन्होंने भी अपनी नौकरी छोड़ दी। चाय विला के हिट होने के बाद दोनों कपल का प्लान है कि वह अपनी चाय की ब्रांच को अलग-अलग जगहों पर खोलें।