चंडीगढ़: 34 साल की टीचर 14 साल के छात्र के साथ बनाती थी शारीरिक संबंध, मामला दर्ज

चंडीगढ़: चंडीगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जो गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली है। चंडीगढ़ में एक 34 साल महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया है। उनपर आरोप है कि वह अपने ही 14 साला छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनती थी, जो उसे ट्यूशन पढ़ाती थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस मामले के बारे में जब बच्चे के माता-पिता को पता चला तो उन्होंने चाइल्डलाइन से संपर्क किया। उसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की। गुरूवार को टीचर को चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया, उसके बाद जहां से उसे बाद में जेल भेज दिया गया।

हेल्पलाइन की प्रॉजेक्ट मैनेजर संगीज जूंद ने बताया कि पीड़ित छात्र कक्षा 10 का स्टूडेंट है। छात्र और टीचर दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। छात्र के फेल होने की वजह से उसके माता-पिता 22 मई को टीचर के घर गए और कहा कि वह अब बच्चे को वहां नहीं पढ़ाएंगे। इस बात पर टीचर ने बच्चे को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया। फिर माता-पिता ने घबराकर शोर मचाया और पड़ोसियों की मदद से बच्चे को बाहर निकाला।

इस पूरी घटना के बाद बच्चा गुमसुम रहने लगा। माता-पिता ने काउंसलर की मदद ली, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। बच्चे ने बताया कि टीचर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी और पीटती भी थी। इस दौरान टीचर ने एक सिम कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। छात्र का मोबाइल चेक किया गया तो उसमे टीचर के कई मैसेज पड़े थे। जानकारी के मुताबिक टीचर मार्च महीने से ही बच्चे का शारीरिक शोषण कर रही थी।