3 डी प्रिंटर से चीनी फर्म बनाएगा आर्टिफिसियल इंटलिजेंस-सुसज्जित सेक्स डॉल, जो 100% मानव समान होगा

3 डी प्रिंटर से चीनी फर्म बनाएगा आर्टिफिसियल इंटलिजेंस-सुसज्जित सेक्स डॉल, जो 100% मानव समान होगा
चीन की अग्रणी सेक्सबॉट कंपनियों में से एक अपने ग्राहकों को अपने यौन सुख में मसाला देने का मौका दे रहा है, जिससे 3 डी प्रिंटिंग तकनीक का उपयोग करके उन्नत आर्टिफिसियल इंटलिजेंस-सुसज्जित डॉल के साथ बाजार को हिट करने के लिए एक क्रांतिकारी लक्ष्य की घोषणा की जा रही है ताकि मनुष्यों की जगह इससे स्थापित किया जा सके। डेली स्टार के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, डीएस डॉल के मार्केटिंग मैनेजर सैम ने खुलासा किया कि कंपनी 3 डी प्रिंटिंग तकनीक संचालित करती है, जो इसे अपने पूरे शरीर को सॉफ़्टवेयर में स्कैन करके मनुष्यों के सेक्स रोबोट प्रतिकृतियां बनाने की अनुमति देती है।
“3 डी प्रिंटर कंप्यूटर सॉफ्टवेयर में विशेष भाग के आकार को विकसित करके और फिर प्रिंटर को स्थानांतरित करके काम करता है। यह एक 3 डी स्कैनर से भी जुड़ा हुआ है जिसका उपयोग पूर्ण व्यक्ति के शरीर के साथ-साथ प्रतिकृति के लिए प्रोटोटाइप भागों में स्कैन करने के लिए किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस तरह की तकनीक नई सेक्स डॉल बॉडी और चेहरे बनाने के लिए उत्कृष्ट है क्योंकि उन्हें वास्तविक मानव की तरह विकसित किया जा सकता है।
इसके बाद उन्होंने विवरण में कहा कि डीएस डॉल के डेवलपर्स उत्पादन की गति और दक्षता बढ़ाने के लिए 3 डी प्रिंटर का उपयोग कर रहे हैं – इससे कंपनी को बड़ी संख्या में सेक्स डॉल बनाने और दुनिया भर में बिक्री शुरू करने का मौका मिलता है। सैम ने आगे विस्तार से बताया कि इस तरह की परिष्कृत तकनीक रोबोट गुड़िया प्रोटोटाइप के लिए सभी हिस्सों को “100% मानव समान” बनाने में सक्षम है और जोर देकर कहा कि डीएस डॉल उस व्यक्ति की “अच्छी समानता” के साथ यौन मशीनें बना सकती है जिसे उन्होंने दोहराने की मांग की थी, लेकिन वे ऐसा करने की अनुमति की आवश्यकता होगी।
“3 डी प्रिंटिंग का उपयोग रोबोट के लिए जटिल भागों बनाने की प्रक्रिया को व्यवस्थित करता है और इसका मतलब है कि सभी भाग 100% समान होंगे। इसका मतलब है कम बर्बादी और उत्पादन के लिए समय की बचत होगी। यह अनिवार्य है कि यह तकनीक डीएस डॉल के लिए निकट भविष्य में रोबोटिक उत्पादों को बनाने का एक बड़ा हिस्सा बन जाएगी। “
सैम के अनुसार, 3 डी तकनीक इसकी लेजर निर्देशित सटीकता और आर्थिक दक्षता के कारण विनिर्माण प्रक्रिया का एक निहित हिस्सा बनने की संभावना है।
2010 से, डीएस गुड़ मासिक रूप से सभी आकारों और आकारों के लगभग 400 कस्टम मॉडल का निर्माण कर रहा है, इसके प्रीमियम-रेंज उत्पादों की कीमत 4,986 डॉलर और 5,380 डॉलर है।
Top Stories