अब पूरे देश का पैसा आपके पास है, 15 लाख नहीं, तो 15 हजार ही अकांउट में डलवा दें: अखिलेश यादव

आगरा: यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच सीएम अखिलेश यादव ने आज आगरा के बाह में एक रैली को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।

इस दौरान बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अब तो किसी के पास 500 और 1000 रुपये बचा नहीं है। अब पूरे देश का पैसा आपके पास है। 15 लाख नहीं, तो कम से कम 15 हजार तो अकांउट में डलवा दें। हमने तो सब दिन देख लिए गर्मी के, बरसात के, बताओ किसी ने अच्छे दिन देखे हों तो बताएं।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि अब बसपा भी विकास की बाते करने लगी है। उनका बैठा हुआ था खड़ा नहीं हुआ है और जो खड़ा था, वो अभी तक बैठा नहीं है। उन्होंने कहा कि बिजली में पहले से ज्यादा सुधार आया है।

उन्होंने कहा कि आगरा के बाह की मदद करना हमारी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि आबादी के हिसाब से इतने पिछड़ चुके हैं कि जब तक ऐसी सरकार नहीं बनेगी जो विकास का काम करेगी, तब तक प्रदेश का भला नहीं होगा।

आपको बता दें कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव आज आगरा में रोड शो करेंगे। इसके बाद पांच फरवरी को कानपुर में एक साथ रैली करने की भी तैयारी है।

समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस गठबंधन के बाद अखिलेश व राहुल गांधी कानपुर में दोनों दलों के कार्यक्रमों से तैयार न्यूनतम साझा कार्यक्रम भी जारी कर सकते हैं। गठबंधन की सरकार बनने पर इसी आधार पर योजनाएं लागू की जाएंगी।