CM मनोहर लाल खट्टर के गांव में हरियाणवी गायिका की गला रेत कर हत्या

CM मनोहर लाल खट्टर के गांव में हरियाणवी गायिका की गला रेत कर हत्या

हरियाणा: भाजपा शासित राज्य हरियाणा में पिछले कुछ दिनों से लगातार रेप, गैंगरेप और हत्या की खबर मिडिया सुर्खी बनी हुई है। जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव से एक हरियाणवी गायिका ममता शर्मा का हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गायिका ममता शर्मा का गला काटटकर हत्या कर दी गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, गायिका ममता शर्मा का शव रोहतक के बलियानी गांव के पास एक खेत से मिला है, ममता की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। खबर में बताया जा रहा है कि ममता शर्मा पिछले 4 दिनों से गायब थी और इस संबंध में गायिका के बेटे ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराया था।

वहीँ एनडीटीवी ने भी बताया कि ममता शर्मा के बेटे भारत की मानें तो वे उनकी मां रविवार को मोहित नाम के अपने साथी कलाकार के साथ सुबह 8 बजे घर से निकलीं थीं। इसके बाद सुबह करीब 10.30 बजे मोहित ने भारत को फोन करके बताया कि ममता शर्मा रास्ते से किसी और गाड़ी में बैठ गईं, यह कहकर कि वे उसके जानने वाले हैं और उन्हीं के साथ प्रोग्राम में आ जाएंगी।

रिपोर्ट के अनुसार, जब मोहित प्रोग्राम में पहुंचा तो वे वहां वह नहीं थीं, तब उसने ये बात भारत को बताई। जिसके बाद घरवालों ने पूरे दिन ममता की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली और उसका फ़ोन भी बंद आ रहा था। लिहाजा इसके बाद सोमवार को इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को ममता शर्मा का शव रोहतक के बलियानी गांव के पास खेत से मिला, ये हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गांव है। पुलिस के मुताबिक, ममता की गला काटकर हत्या की गई और फिर उसका शव खेत मे फेंक दिया गया। फिलहाल, पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि, इससे पहले भी 17 अक्टूबर 2017 को पानीपत जिले के चमरारा गांव में हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Top Stories