जामिया नगर थाना में श्री श्री के खिलाफ शिकायत दर्ज, लगे कई आरोप

नई दिल्ली: आर्ट ऑफ़ लिविंग के श्री श्री रविशंकर के जरिए बाबरी मस्जिद के हवाले से दिए जाने वाले बयान पर ओखला के एक राजनीतिक कार्यकर्ता परवेज़ आलम खान ने थाना जामिया नगर में शिकायत दर्ज कराते हुए उनके खिलाफ देश से गद्दारी और अराजकता फ़ैलाने की कोशिश के अलावा सुप्रीम कोर्ट का अपमान और मुसलमानों को धमकी जैसे मामलों के तहत मुक़दमा दर्ज करने की मांग किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

कांग्रेस पार्टी से जुड़े परवेज़ आलम खान ने साफ़ तौर पर कहा कि अगर दो दिन में श्री श्री रविशंकर के विवादित बयान के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होती है तो वह अदालत से संपर्क करेंगे और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करायेंगे। परवेज़ आलम के मुताबिक बाबरी मस्जिद का मुद्दा किसी एक या दो मुसलमानों से जुड़ा नहीं है, बल्कि देश के करोड़ों मुसलमानों से जुड़ा हुआ है। वहीं हम अब तक अदालत पर यकीन करते आये हैं और जो भी फैसला अदालत से होगा वह हमें मंज़ूर होगा।

परवेज़ आलम के मुताबिक श्री श्री रविशंकर आर्ट ऑफ़ लिविंग चलाते हैं, जबकि उनका यह क़दम आर्ट ऑफ़ किलिंग को बढ़ावा देता नजर आ रहा है और पिछले तीन सालों से लगातार सता रहे मुसलमानों को और भी ज़्यादा डराने की राह में एक नये उपाय करने के बराबर है।