पैगम्बर मोहम्मद के ख़िलाफ़ किया विवादित पोस्ट, माफ़ी माँगने को कहा तो दी हत्या की धमकी

फेसबुक पर पैगम्बर मोहम्मद साहब के खिलाफ विवादित पोस्ट करने का मामला सामने आया है. इस पोस्ट का पता चलते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हजारों लोगों ने थाने के सामने जाम लगा दिया. न्यूज़ 18 की ख़बर के मुताबिक मामला मेवात जिले के बिछोर गांव का है.

विवादित पोस्ट डालने वाला हरियाणा की सत्‍ताधारी पार्टी के युवा मोर्चा से जुड़ा बताया गया जा रहा है. वह बिछोर गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

मामला शनिवार का बताया गया है. गांव के बुजुर्गों ने युवाओं को समझाकर जैसे तैसे माहोल को शान्त करा दिया लेकिन  रविवार को बिछोर और आसपास के दर्जन भर गावों से हजारों की संख्या में लोग थाने में पहुंच गए. वहां पर उन्‍होंने आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर अपनी मांग रखी.

थाना प्रभारी समसुद्दीन और पुन्हाना के डीएसपी ओम प्रकाश ने लोगों को समझाने की कोशिश की. पुलिस ने मुन्ना दरगाह कमेटी बिछोर की शिकायत पर आरोपी रूपेश शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया. मुफ्ती मोहम्मद अकील ने बताया कि आरोपी से जब उन्होंने माफी मांगने के लिए कहा तो उसने उन्‍हें जान से मारने की धमकी तक दे डाली.