देश को भाजपा से ख़तरा है: कांग्रेस नेता सचिन त्रिवेदी

बिलासपुर। केमरी में आयोजित युवा कांग्रेस की बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सचिन त्रिवेदी ने कहा की भाजपा विकास और बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाकर देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंक देना चाहती है।

देश मे आर्थिक इमरजेंसी का माहौल है। देश के प्रधानमंत्री विदेश घूम रहे हैं जबकि देश का आम जनमानस आथिक तंगी से बेहाल है। सचिन ने कहा देश मे किसान, व्यापारी, नौजवान और महिलाएं कोई भी सुरक्षित नही है। चुनाव से पहले मोदी जी द्वारा किये गए नारी सुरक्षा, महंगाई, नौकरी और काला धन लाने के वायदे खोकले साबित हुए हैं।

सचिन ने कहा देश की 65 प्रतिशत आबादी नौजवान है इसलिए अब नौजवानों की बुनियादी जिम्मेदारी है कि सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ सड़क पर उतरकर संघर्ष करें। नगर पंचायत चेयरमैन हाजी मुख्तार ने कहा कि देश का हर वर्ग परेशान है और भाजपा हिन्दू-मुस्लिम में बांटकर देश को कमजोर करने में लगी है। तरक्की और बुनियादी मजबूती के लिए ये जरूरी है हम सब एकजुटता का परिचय दें और समाज मे तेजी से बढ़ रही बुराइयों के खिलाफ संघर्ष करें। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष तहसीम अहमद ने नौजवान को एक जुट होकर जनता के बुनियादी मुद्दों पर संघर्ष करने के लिए कहा। तहसीम ने नौजवानों से कहा जल्दी ही केमरी में इस जनविरोधी सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।