रमज़ान में वाक़ार यूनुस ने की ऐसी हरकत, दुनिया के मुसलमानों से मांगनी पड़ी माफ़ी!

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वकार यूनुस को अपने साथी खिलाड़ी वसीम अकरम का जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया। इस मौक़े पर उन्होंने केक काटा था जिसे लेकर सोशल मीडिया में उन पर हमले होने लगे।

दरअसल, रविवार को वसीम अकरम का 52वां जन्मदिन था. वह हेडिंग्ले में पाकिस्तान और इग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में कॉमेंट्री कर रहे थे।

इस दौरान वकार यूनुस और रमीज़ राजा ने अकरम की सालगिरह मनाई और केक काटा। इन तीनों का केट काटते हुए फोटो वायरल हो गई और फिर शुरु हुआ आलोचनाओं का सिलसिला। इस फोटो में वसीम अकरम पूर्व साथी खिलाड़ियों के साथ स्टेडियम के प्रेस बॉक्स में नजर आ रहे थे।

फोटो के वायरल होने के बाद वकार और वसीम दोनों को सोशल मीडिया पर कड़ी टिप्पणी झेलनी पड़ी और लोगों ने इसे गैर ज़िम्मेदाराना करार दिया।

ट्विटर पर आलोचना के बाद वकार यूनुस ने माफी मांगते हुए लिखा कि हम लोगों को रमज़ान और रोज़ादारों की इज्ज़त करनी चाहिए. इस हरकत के लिए माफी।

जब अकरम और वकार बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे थे, तभी पाकिस्तान इग्लैंड से पारी और 55 रन से टेस्ट हार गया. इस हार के साथ ही दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई।