भोपाल मे UPSC की उम्मीदवार छात्रा से तीन घंटे तक गैंगरेप, पुलिस ने पीड़िता का उड़ाया मजाक

एक भयावह घटना में, मंगलवार को मध्य प्रदेश में राज्य की राजधानी के दिल में एक 19 वर्षीय लड़की के साथ तीन घंटे तक सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की अग्नि परीक्षा में कोई अंत नहीं था। जब उसने मामले की रिपोर्ट करने के लिए पुलिस से संपर्क किया, तो पुलिस ने पीड़ित का ही मजाक उड़ाया और कहा कि लड़की कहानी को ‘फिल्मी स्टाइल’ में बना रही है।

शिकायत के अनुसार, लड़की अपने कोचिंग सेंटर से लौट रही थी, जब लगभग 7 बजे, उसे गोलू बिहारी नामक एक आदमी ने पकड़ लिया, जो उसे एक सुनसान रेलवे पुल के नीचे एक निर्बाध इलाके में खींच ले गया।

पीड़ित, जिसके माता-पिता सुरक्षा बल में काम करते हैं, चिल्लाई और हताशा में उसने लात भी मारी, लेकिन इसका उसके अपराधी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। गोल्लू बिहारी, जो अपनी बेटी की हत्या के लिए जमानत पर बाहर है, अपने भाई को, अमर घुंटू को बुलाया। दोनों पुरुषों ने उसके साथ तीन घंटे तक बलात्कार किया। बलात्कारियों ने इस बीच ब्रेक भी लिया। उनमें से एक सिगरेट और चाय पीने के लिए भी गया था।

तीन घंटे के बाद, लगभग 10 बजे, पीड़ित को आखिरकार जाने की अनुमति दी गई। उसके कपड़े फट गए थे, इसलिए उसने बलात्कारियों से कुछ पहनने के लिए कपडे भी मांगे। गोलू बिहारी कथित तौर पर पास के ही गन्दी बस्ती में गया, जहां वह रहता था, और उसके लिए एक ड्रेस लेकर आया।

पीड़ित ने अपने माता-पिता को बुलाया, जो हबीबगंज स्टेशन पर पहुंचे थे। लड़की बीएससी छात्र है और वर्तमान में यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही है। उसकी मां एक पुलिस कांस्टेबल है, जबकि उसके पिता रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के कर्मी हैं।

परिवार ने एमपी नगर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया, जिसने उन्हें हबीबगंज पुलिस थाने में जाने का निर्देश दिया। पुलिसकर्मियों में से एक ने पीड़ित को “झूठा शिकायत दर्ज करने” का आरोप भी लगाया।

पुलिस स्टेशन से लौटते समय, पीड़ित ने दोनों बलात्कारियों को देखा। परिवार ने दोनों लोगों का पीछा किया और पुलिस को उन्हें सौंपने से पहले उन्हें पकड़ लिया।