VIDEO: यूपी के मुज्जफरनगर में दलित युवक की लाठी-डंडों से पीट पीट कर लगवाए ‘जय माता दी’ के नारे

लखनऊ: भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश में दिन प्रतिदिन मार पीट की घटनाएं लगातार बढ़ती हीई जा रही है। जहां मुजफ्फरनगर में लोगों द्वारा एक दलित युवक की सरेआम लाठी डंडों से पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक जिसने सिर पर हेलमेट पहन रखा है, उसे लोगों द्वारा गाली-गलौज की जा रही है साथ ही बड़ी बेरहमी से पीट भी रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस वायरल विडियो की पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि यह मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के केलनपुर गांव का है और यह 13 जनवरी का है। जिस युवक को पीटा जा रहा है, वह दलित है और वह कुछ दिनों पहले ही जेल से छूट कर आया है।
इस पर यह आरोप है लगाया है कि उसने अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर हाल ही में दलितों के घर-घर जाकर देवी देवताओं के पोस्टर और मूर्ति उतरवा दिए थे। साथ ही दलितों के यहां बाबा भीमराव आंबेडकर और रविदास के पोस्टर चिपकाए थे।

बता दें कि इस युवक के खिलाफ हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों की तरफ से देवी-देवताओं का अपमान करने पर एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। यह युवक और उसके तीन साथी इस मामले में जेल भेजे गए थे, हाल ही में वह छूटकर आया है।

YouTube video